Movie prime
UP के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी असीम अरुण का VRS योगी सरकार ने किया स्‍वीकार
 

उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी असीम अरुण ने VRS यानी की (स्वैच्छिक सेवा निवृत्ति) के लिए आवेदन किया था. उन्होंने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है. उन्होंंने इसकी घोषणा उस दिन की जब यूपी सहित 5 राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग ने किया. वहीं अब असीम अरुण का VRS आवेदन राज्‍य की योगी सरकार ने स्‍वीकार कर लिया है. 

kanpur police commissioner aseem arun will contest assembly elections from  kannauj sadar on bjp ticket father was twice dgp know all about him -  कन्नौज सदर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे कानपुर पुलिस

आपको बता दे कि 1994 बैच के आईपीएस अफसर असीम अरुण ने शनिवार को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना के लिए राज्य के डीजीपी मुकुल गोयल को आवेदन दिया और इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, असीम अरुण के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के आवेदन का योगी सरकार ने मंजूर कर लिया है. 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो असीम अरुण बीजेपी के टिकट पर कन्नौज सदर से यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. क्योंकि वह मूल रूप से कन्नौज के ठठिया के गांव खैर नग के मूल निवासी हैं. कन्नौज को समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है और पिछले लोकसभा चुनाव ने बीजेपी ने यहां समाजवादी पार्टी को मात दी थी.

Read more at: https://newshaat.com/top-stories/bihar-brahmadev-mandal-who-took-the-vaccine-11-times-may/cid6198915.htm