प्रशांत किशोर एक बार फिर सोनिया गांधी के साथ बैठक में हुए शामिल 
 

 

कांग्रेस पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पूरी तरह से लग गईं हैं. बीते  दिनों उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ बैठक की. वहीं आज एक बार फिर सोनिया गांधी के आवास ’10 जनपथ’ पर बड़ी बैठक चल रही है. जिसमें चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद है. वैसे बता दे 4 दिन में तीसरी बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच बैठक हो रही है. 


आपको बता दे कि इस बैठक में अंबिका सोनी, ए के एंटनी, दिग्विजय सिंह, मुकुल वासनिक, रणदीप सुरजेवाला, वेणुगोपाल, चिदंबरम, जयराम रमेश शामिल है. वैसे इस बैठक में मध्य प्रदेश पर चर्चा हो सकती है. अगले साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है. इसलिए कमलनाथ भी इस बैठक में मौजूद हैं. इससे पहले 16 अप्रैल को भी प्रशांत किशोर की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हुई थी.

वैसे सूत्रों ने बताया कि प्रशांत किशोर के चुनाव प्रस्ताव और उनको पार्टी में शामिल करने को लेकर चर्चा जारी है और अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है. हालांकि किशोर को लेकर कांग्रेस के कुछ नेताओं को आपत्ति है. उनका कहना है कि किशोर का संबंध ऐसे दलों से है जिनका कांग्रेस से सीधा मुकाबला है या जो कांग्रेस को पसंद नहीं करते हैं, जैसे टीआरएस, वाईएसआर कांग्रेस, टीएमसी। गौरतलब है कि पिछले साल भी इन्हीं वजहों से प्रशांत किशोर और कांग्रेस के बीच बातचीत असफल हो गई थी.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/An-illegal-mica-mine-collapses-in-Bihar-Nawada-1-woman-la/cid7185839.htm