शिवपाल यादव का अखिलेश को लेकर फूटा गुस्सा, कहा- मुझे तुरंत पार्टी से निकाल दें

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच मनमुटाव लगातार बढ़ता जा रहा है. जी हां बुधवार को अखिलेश यादव ने इशारों ही इशारों में बीजेपी का करीबी बताते हुए कहा कि उन्हें चले जाना चाहिए. वहीं अब इस बात पर शिवपाल यादव काफी नाराज हो गए है. जी हां शिवपाल यादव ने कहा कि, अखिलेश यादव को यह लगता है कि मैं उनके साथ नहीं हूं तो मुझे तुरंत पार्टी से निकाल दें. 

आपको बता दे कि शिवपाल यादव ने कहा, अखिलेश यादव मुझे पार्टी से निकालने में देर न करें. उन्होंने जिस तरह का बयान दिया है, वे मुझे पार्टी से निकाल सकते हैं. मैं कोई सहयोगी दल नहीं हूं. मैं सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और सपा के 111 विधायकों में से एक हूं. ऐसे में वे मुझे पार्टी से निकाल सकते हैं. इतना ही आजम खान को लेकर शिवपाल ने कहा कि उनके साथ ठीक नहीं हो रहा है. राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई हो रही है. जल्द ही उनसे मुलाक़ात करूंगा. 

आगे शिवपाल यादव ने बीजेपी में जाने को लेकर चल रही अटकलों पर कहा कि, वो इसका जवाब सही समय पर देंगे. वैसे बता दे शिवपाल यादव को लेकर खबरें तेज हैं कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि इसे लेकर अभी उनकी तरफ से कोई साफ जवाब नहीं आया है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Boris-Johnson-arrives-on-a-two-day-visit-to-India-will-meet/cid7210026.htm