सिद्धू के बदले सुर, भगवंत मान को बताया छोटा भाई 

 

अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में चार्ज संभाल लिया है. वहीं उनके इस समारोह में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ की है. सिद्धू ने भगवंत मान को ईमानदार और छोटा भाई बताया. 

आपको बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पंजाब की जनता ने बदलाव को इसलिए मौका दिया क्योंकि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री ने माफियाओं के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया था. मेरी लड़ाई भी माफियाओं के खिलाफ है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मेरे छोटे भाई और ईमानदार हैं. मान को जरूरत है कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. 

वैसे बता दे गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान को रबर का गुड्डा करार दिया है. इतना ही नहीं सिद्धू ने बीते दिनों कहा था कि,  सिद्धू ने यह भी दावा किया था कि भगवंत मान के सत्ता की गद्दी पर बैठने के बाद कानून व्यवस्था में भारी गिरावट देखने को मिली है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Tej-Pratap-was-stunned-by-Lalu-bail-said-HC-gave-bail-to/cid7219189.htm