पीयूष जैन रेड: 23 किलो सोना, 600 किलो चंदन का तेल और 196 करोड़ 45 लाख रुपए नकद बरामद 

 

कन्नौज में कारोबारी पीयूष जैन के घर पर चल रही रेड अब खत्म हो गई है. जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम ने रेड में 196 करोड़ 45 लाख रुपए नकद, 23 किलो सोना और 600 किलो चंदन का तेल जब्त किया है. वैसे बता दे ये छापेमारी कानपुर और कन्नौज में हुई थी. फ़िलहाल पीयूष जैन को कानपुर में गिरफ्तार किया जा चुका है और वह वो अभी जेल में है.

आपको बता दे कि पीयूष जैन के कानपुर वाले ठिकाने से 177.45 करोड़ रुपये कैश मिला. वहीं कन्नौज वाले ठिकाने जो उनका पैतृक निवास है वहां से 19 करोड़ रुपये कैश मिले है. वहीं दोनों को मिलाया जाए तो छापेमारी में कुल 196 करोड़ से ज्यादा कैश मिला. वैसे बता दे जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने पीयूष जैन के खिलाफ की गई कार्रवाई से संबंधित सभी लीगल डॉक्युमेंट उनके बेटों को दे दिया है. इतना ही नहीं पीयूष के घर में मौजूद दोनों बेटों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वैसे इस रेड में जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/bjp-president-promised-you-vote-for-us-we-will-give-you-5/cid6125011.htm