शरद पवार ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ, कहा- वो किसी काम को करने के बाद ही दम लेते है 

 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम करने के तरीके की तारीफ करते हुए कहा कि उनका स्वभाव ऐसा है कि जब वह किसी काम को हाथ में लेते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करते हैं कि काम अपने मुकाम तक पहुंच जाए. इसके साथ ही उन्होंने अन्य मुद्दों पर भी अपनी बात रखी. 

आपको बता दे कि शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज की शैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि एक बार जब वह कोई कार्य करते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करते हैं कि काम अपने मुकाम तक पहुंच जाए. पवार ने कहा कि मोदी बहुत प्रयास करते हैं और काम पूरा करने के लिए पर्याप्त समय देते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी का स्वभाव ऐसा है कि एक बार जब वह किसी भी कार्य को हाथ में लेते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करेंगे कि जब तक वह कार्य अपने निष्कर्ष पर नहीं पहुंच जाता, तब तक वह नहीं रुकेगा. आगे उन्होंने कहा कि उनके व्यक्तित्व का सबसे अच्छा पहलू है प्रशासन पर उनकी पकड़। मोदी के पास अपने सहयोगियों को साथ ले जाने का एक अलग तरीका है और वह शैली मनमोहन सिंह जैसे पूर्व प्रधानमंत्रियों में नहीं थी.  

इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि, पवार ने कहा कि जब मोदी गुजरात के सीएम थे, मैं केंद्र में था. जब पीएम सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाते थे, मोदी भाजपा शासित राज्यों के सीएम के एक समूह का एक नेतृत्व करते थे और केंद्र पर हमला करते थे. उन्होंने कहा कि तो ऐसी स्थिति में मोदी को कैसे जवाब दिया जाए, इस पर रणनीति बनाई जाती थी. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/petrol-and-diesel-will-be-cheaper-by-rs-25-per-liter-in-the/cid6126122.htm