Movie prime
भागलपुर सांसद अजय मंडल पर गाली देने व कमीशन वसूली करने का लगा आरोप
 

बिहार के भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल पर एग्जिक्युटिव इंजीनियर रामाशीष कुमार ने गाली देने व कमीशन वसूली करने का गंभीर आरोप लगाए है. इतना ही नहीं उस इंजीनियर ने इस्तीफा देने की बात भी कही है. वैसे बता दे इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

भागलपुर से जदयू सांसद अजय मंडल पाए गए कोरोना पॉजिटिव - jdu mp from bhagalpur  ajay mandal found corona positive | Bihar News

आपको बता दे कि रामाशीष प्रसाद नवगछिया में ग्रामीण कार्य विभाग के एग्जिक्युटिव इंजीनियर है. रामाशीष प्रसाद के मुताबिक 20 साल से जो काम क्षेत्र में नहीं हुआ था वह काम उन्होंने करवाया. लेकिन इसके बावजूद सांसद उन्हें लगातार जलील कर रहे हैं. संसद ने एक सड़क के विषय मे मुझसे शिकायत की तो मैंने सड़क का नाम पूछा. इस पर सांसद ने मुझे फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दी. ऐसी परिस्थिति में अपना सम्मान खोकर मैं काम नहीं कर सकता हूं. मैं आरडीडब्लू विभाग के सचिव को अपना इस्तीफा भेज रहा हूं. इंजीनियर ने कहा कि सांसद ने पूरे भागलपुर के इंजीनियर को परेशान कर रखा है.

इतना ही नहीं उस इंजीनियर ने ये भी बताया कि अजय मंडल ठेकेदार से कमीशन वसूल कर पहुंचाने की बात करता है. सबको बुलाकर कमीशन की मांग की जा रही है. मैं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से कहूंगा कि सांसद अजय मंडल की जांच की जाए. इनका और इनके गुर्गे की मोबाइल जांच हो. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कार्यालय से भी इनकी कर्मियों के द्वारा रुपए की मांग की जाती है. मैं अब बर्दाश्त नहीं करूंगा. मैं परेशान हो गया हूं  मैं अपने पद से त्यागपत्र दे  रहा हूं.वैसे दूसरी तरफ जेडीयू सांसद ने कहा है कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं. सांसद अजय मंडल ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि कई बार सड़क को लेकर शिकायत मिलती है. ऐसे में जांच की जाती है इन्हीं बातों से घबराकर कोई मुझपर आरोप लगा रहा है.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/7-migrant-laborers-of-Bihar-burnt-alive-in-Ludhiana/cid7193760.htm