Movie prime
लुधियाना में जिंदा जले बिहार के 7 प्रवासी मजदूर
 

पंजाब से एक दिल दहला देने वाली खबर आयी है जहां एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गये. वैसे बता दे जलने वाले सभी लोगों की मौत हो गई है. मृतक बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. मृतिक में पति-पत्नी समेत उनके 5 बच्चे शामिल हैं. मृतकों की पहचान सुरेश साहनी, उसकी पत्नी अरुणा देवी, बेटी राखी, मनीषा, गीता, चंदा और 2 वर्षीय बेटे सन्नी के रूप में हुई है. 

Punjab ke Ludhiana me dardnak hadsa, ek hi pariwar ke 7 log jale jinda :  पंजाब के लुधियाना में झोपड़ी में सो रहे सात लोग जले जिंदा - Navbharat Times

आपको बता दे कि लुधियाना पुलिस के मुताबिक यह हादसा टिब्बा रोड स्थित नगरपालिका के कचरा डंप यार्ड के पास हुआ है, एक झोपड़ी में यह परिवार रहता था. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. थोड़ी ही देर में दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया. इससे पहले अंदर सो रहे लोग आग लगने के कारण बुरी तरह झुलस गये और उन्हें बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिल सका. यह सभी बिहार से ताल्लुक रखते थे.

xd

वैसे बता दे लुधियाना के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह के मुताबिक मजदूर पति-पत्नी की 4 बेटियां और 2 बेटे थे. इनका बड़ा बेटा मंगलवार की रात सोने के लिए कहीं और चला गया था लेकिन बाकी 5 बच्चे माता-पिता के साथ इसी झोपड़ी में सो रहे थे। उनमें से कोई भी जिंदा नहीं बचा है.

Read more at: https://newshaat.com/politics/RCP-Singh-directs-steel-sector-PSUs-to-work-in-line-with/cid7189814.htm