Movie prime
बिहार के मुखिया नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव, ललन सिंह ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. जी हां बीते कई दिनों से उन्हें बुखार था. फिर कोरोना जांच कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

president Draupadi Murmu oath ceremony bihar cm nitish kumar rjd jdu |  Bihar CM Nitish Kumar: द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह से गायब रहे सीएम  नीतीश, विपक्ष ने साधा निशाना तो

जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार की कोरोना जांच सोमवार की रात में की गयी. जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. प्रोटोकाल के तहत सीएम नीतीश कुमार का इलाज किया जा रहा है. फ़िलहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबियत ठीक है. बता दें कि हाल के दिनों में बिहार के कई राजनेता इस कोरोना के चपेट में आ चुके है. पीएम नरेंद्र मोदी के पटना दौरे से ठीक पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सहित कई कैबिनेट के मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके कारण पीएम के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकें थे. बिहार में कोरोना के केस लगातार मिल रहे हैं.

वैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव आने पर जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी कोरोना जाँच में पॉज़िटिव पाये गए हैं. चिकित्सकों की सलाह पर होम आइसोलेशन में हैं. ईश्वर से आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.