Movie prime

बिहार सरकार के मंत्री अलोक मेहता को मिली जान से मारने की धमकी

 

बिहार सरकार के राजस्व मंत्री आलोक मेहता ने बीते दिन दस फीसदी आरक्षण पाने वाले को अंग्रेजों का दलाल बताया था. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि ये लोग अंग्रेजों के जमाने में मंदिरों में घंटी बजाते थे। वहीं अब उनको जान से मारने की धमकी दी गई है. पटना के सचिवालय थाना प्रभारी को दिए गए आवेदन में मंत्री ने शिकायत की है कि उनको फोन कर धमकाया जा रहा है. मंत्री ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.

Bihar News: Government Has Increased Responsibility Of RJD Minister Alok  Mehta Letter Issued | Bihar News: आरजेडी कोटे से मंत्री बने आलोक मेहता की  सरकार ने बढ़ाई जिम्मेदारी, जारी किया गया ...

आपको बता दें कि सचिवालय थाना प्रभारी को दिए गए आवेदन में मंत्री आलोक कुमार मेहता ने स्पष्ट किया है कि सोमवार की दोपहर 3:14 बजे उनके सरकारी मोबाइल पर फोन आया. जब उन्होंने फोन उठाया तो उस व्यक्ति ने जातिसूचक शब्दों के साथ भद्दी-भद्दी गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी. जब उन्होंने फोन काट दिया तो भी उसी नंबर से लगातार उनके पास फोन आता रहा.

अपने आवेदन में आगे आलोक मेहता ने बताया कि लगातार फोन आने के बाद उन्होंने उस फोन की इनकमिंग ब्लॉक कर दी. जिसके बाद एक दूसरे नंबर से लगातार फोन आने लगे. इन दोनों ही मोबाइल नंबर पर जब ट्रू कॉलर के माध्यम से जब जांच की गई तो पहले मोबाइल नंबर पर दीपक पांडेय और दूसरे मोबाइल नंबर पर पप्पू त्रिपाठी का नाम डिस्प्ले हो रहा था. अपने आवेदन में मंत्री आलोक कुमार मेहता ने कॉल और कॉल करने वाले के खिलाफ शीघ्र कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.

Revenue Minister alok mehta Survey will be done in 3 months plan to give 5  decimals land to the landless | Revenue Minister alok mehta Survey will be  done in 3 months