Movie prime

बिहार में आज से शुरू होगी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

 

बिहार में गुरुवार से भारत जोड़ों यात्रा की शुरुआत हो रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे यात्रा का शुभारंभ मंदार पर्वत से करेंगे. जानकारी के अनुसार पटना आने के बाद  खड़गे यहां से बांका के लिए हेलिकॉप्टर से उड़ान भरेंगे जहां जनसभा को संबोधित करने के बाद पदयात्रा में शामिल होंगे. यह पदयात्रा पहले दिन 7.4 किमी चलेगी जिसमें पूरे प्रदेश के सभी जिलों से आये कांग्रेसजन जुटेंगे. 

बड़ी खबर: कांग्रेस अध्यक्ष की रेस में एक और नाम की एंट्री! मल्लिकार्जुन  खड़गे भी लड़ सकते हैं चुनाव - congress presidential polls mallikarjun kharge  may contest election ...

आपको बता दें कि बिहार में आज की भारत जोड़ो यात्रा मंदार  से शुरू होकर बाराहाट ढाकामोड़ तक जाएगी। इसके इसके बाद कल यह यात्रा ढाकामोड़ से चलकर बांका होते हुए सर्वोदय नगर बांका तक 19 किलोमीटर का सफर तय करेगी. इसके बाद अगले दिन यह यात्रा सर्वोदय नगर से चलकर अमरपुर होते हुए संत पथिक स्कूल भागलपुर तक जाएगी फिर भागलपुर से चलकर वाया रतनगंज सलेमपुर होते हुए हबीबपुर तक यात्रा की जाएगी. इसके बाद अबे पुर चौक से चलकर गाड़ी पुर भागलपुर तक 22.8 किलोमीटर की यात्रा कांग्रेसी तय करेंगे. वहीदा दिसंबर को गाड़ी पुर से चलकर खगड़िया तक यह यात्रा की जाएगी.

बता दें साल 2024 लोकसभा और 2025 बिहार चुनाव के लिए पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बिहार में कड़ाके की ठंड के बीच राजनीतिक पार्टियों की यात्रा गर्मी भर रही है. बिहार का सियासी पारा भी इन सब यात्राओं की वजह से हाई है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की इस यात्रा से पार्टी को बिहार में कितनी मजबूती मिलती है ये आने वाला समय ही बताएगा.