Movie prime
बिहार के दरभंगा में हुआ सिलेंडर धमाका, 2 बच्चें की मौत
 

बिहार के दरभंगा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां गुरुवार सुबह घरेलू सिलेंडर में धमाके के बाद कई घर आग की चपेट में आ गए. तीन बच्चों सहित एक महिला इसमें झुलस गई. मौके पर दो बच्चों की मौत हो गई जबकि महिला और बच्चें  की हालत नाजुक है. बताया जा रहा है कि खाना बनाने के दौरान यह हादसा हुआ. आग पर अब काबू पा लिया गया है. 

Darbhanga News: घरेलू सिलेंडर ब्लास्ट के बाद घर में लगी, दो बच्चों की मौत, एक बच्चा और महिला की हालत नाजुक

आपको बता दें कि ये घटना  कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव का है. जहां एक घर में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर धमाका हो गया. धमाका होने से घर में भीषण आग लग गई. इतना ही नहीं तेज हवा के कारण आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और एक के बाद एक करीब 10 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जबतक लोग कुछ कर पाते 10 घर जलकर राख हो गए. इस घटना में 2 बच्चों की मौत हो गई. वहीं एक महिला और एक बच्चें की हालात काफी नाजुक बताई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और लोगों को राहत पहुंचाई जा रही है. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Tomorrow-is-important-for-Lalu-Yadav-hearing-on-bail-plea/cid7208613.htm