Movie prime
लालू यादव के लिए कल का दिन अहम, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई
 

चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद की ओर से दायर जमानत याचिका पर कल यानी 22 अप्रैल को सुनवाई होगी. लालू यादव की जमानत को लेकर उनके समर्थकों और परिजनों की नजर हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर टिकी हुई है. वैसे बता दे बुधवार को सीबीआई ने लालू प्रसाद को जमानत देने का विरोध किया है. सीबीआई ने इस मामले में अपना जवाब दाखिल कर दिया है.

sad lalu - Bihar news in Hindi

आपको बता दे कि सीबीआई्र ने दावा किया है कि डोरंडा कोषागार मामले में लालू प्रसाद ने सजा की आधी अवधि अभी पूरी नहीं की है. इस कारण आधी सजा काट लेने के आधार पर उन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए. जबकि लालू प्रसाद ने अपनी याचिका में दावा किया है कि उन्होंने इस मामले में 41 महीने जेल में बिता दिए हैं. जबकि सजा की आधी अवधि 30 महीने ही होगी. 

बता दे सीबीआई की अदालत ने डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा और 60 लाख जुर्माना लगाया है. इसके खिलाफ लालू यादव ने झारखंड हाई कोर्ट में अपील दाखिल की है और जमानत देने की गुहार लगाई है. आगामी 22 अप्रैल को लालू की जमानत पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

बहुत पीछे चला गया देश, हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा....', लंबे अरसे के बाद  बरसे लालू यादव - Lalu Yadav attacks after a long time said country has gone  far behind