Movie prime
मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार कार ने 20 लोगों को रौंदा, सबकी हालत नाजुक
 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले ले बखरा-वैशाली रोड पर देर रात कार ड्राइवर ने करीब 20 लोगों को रौंद डाला. इस हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. सभी की हालत गंभीर है. हादसे के समय सभी लोग नेवतन पूजन के लिए जा रहे थे. टक्कर मारने के बाद कार पलट गई. गुस्साए लोगों ने कार पर पथराव कर उसे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. 

Pune: Woman dies in road accident | Cities News,The Indian Express

आपको बता दें कि उफरौल निवासी सुधीर ठाकुर के घर पर बसावन भुइयां की पूजा होने वाली थी. पूजा के लिए रात करीब 10 बजे से नेवतन के लिए गाना-बजाना करते हुए महिलाएं और पुरुष गांव के बॉर्डर पर जा रहे थे. अचानक वैशाली की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पूजा के लिए जा रही भीड़ को रौंद दिया. जब तक किसी को कुछ समझ में आता कार सभी को कुचलते हुए गड्ढे में चली गई. हादसे के समय कार में ड्राइवर सहित दो लोग सवार थे. वे दोनों भी हादसे में घायल हो गए और उन्हें भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इतना ही नहीं इस घटना के बाद गुस्से में आए लोगों ने कार ड्राइवर पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. पुलिस हॉस्पिटल में जाकर उस चालक की जांच की, लेकिन वह होश में नहीं था. प्रारंभिक जांच में शराब पीने की बात सामने नहीं आई है. ड्राइवर के नींद में आने की वजह से हादसे की आशंका जताई जा रही है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Prashant-Kishor-will-start-his-party-from-Bihar-will-be-ann/cid7304047.htm