Movie prime
पटना के स्कूलों की एक बार फिर बदली टाइमिंग, भीषण गर्मी को देखते हुए लिया गया फैसला
 

पटना में लगातार तापमान में बढ़ौतरी देखने को मिल रही है. वहीं अब इसको लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में आ गई है. प्रशासन ने गर्मी को देखते हुए सुबह 10:45 बजे तक स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया है. यह आदेश 27 अप्रैल से प्रभावी हो जाएगा, आदेश का कड़ाई के साथ अनुपालन कराने को लेकर थानों की पुलिस को लगाया गया है.

Rajasthan School Timing : rajasthan schools winter timings time to be  implemented in schools from 16 October - Rajasthan School Timing : राजस्थान  के स्कूलों में 1 अक्टूबर की बजाय 16 अक्टूबरआपको बता दें कि पटना के जिलाधिकारी डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने आदेश जारी कर कहा है कि शिक्षण संस्थानों में पढ़ाई दिन में 10 बजकर 45 मिनट के बाद नहीं होगी. 10 बजकर 45  के बाद  जिलाधिकारी ने स्कूलों में पढ़ाई पर प्रतिबंध लगा दिया है. उन्होंने कहा है कि पढ़ाई को लेकर जारी ये आदेश जिले सभी विद्यालयों और शैक्षणिक गतिविधयों पर लागू होगा. 

बिहार के पटना में बदली स्कूलों की टाइमिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इतना ही नहीं पटना के जिलाधिकारी डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने आगे कहा कि, पिछले कुछ दिनों से हीट वेव चल रही है. दोपहर के समय पटना में भीषण गर्मी पड़ रही है. इसकी वजह से बच्चों के स्वास्थ्य पर, उनके जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है. इस संभावना को देखते हुए ही स्कूलों में पढ़ाई के समय में बदलाव किया जा रहा है. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Danish-Rizwan-came-to-the-rescue-of-Tej-said-Tejashwi-Yada/cid7250120.htm