Movie prime
लंबे समय के बाद पटना हाईकोर्ट में फिजिकल सुनवाई होगी, 27 से शुरुआत
 

कोरोना संक्रमण के कारण पटना के हाईकोर्ट में लंबे समय से फिजिकल सुनवाई नहीं हो रही थी। लेकिन अब एक बार फिर से हाईकोर्ट में फिजिकल सुनवाई की शुरुआत होने जा रही है। हाईकोर्ट में अब हफ्ते के चार दिन फिजिकल सुनवाई होगी। आगामी 27 सितंबर से इसकी शुरुआत होने जा रही है। पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल और अन्य जजों के साथ समन्वय समिति की मंगलवार को लंबी बैठक चली, जिसके बाद यह तय किया गया कि हाईकोर्ट में फिजिकल सुनवाई शुरू की जाए। 

फिजिकल सुनवाई हफ्ते के चार दिन होगी, सोमवार से शुक्रवार तक। हालांकि, इस दौरान कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा। कोर्ट में केवल उन्हीं लोगों को जाने की इजाजत होगी जिनके मुकदमे की सुनवाई होनी है। इसके लिए पास भी जारी किया जाएगा। कोर्ट के तीन गेटों पर समन्वय समिति के पदाधिकारी तैनात रहेंगे। कोरोना नियमों की अनदेखी नहीं की जाएगी।

बता दें, कोरोना संक्रमण के कारण हाईकोर्ट में फिजिकल सुनवाई अब तक बंद थी। सारे काम वर्चुअल मोड में होते थे। कोर्ट बंद होने के कारण वकीलों को लगातार परेशानी हो रही थी। वकीलों ने इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं दूसरी ओर कोरोना की दूसरी लहर थमने के बाद अब हाईकोर्ट ने एक बार फिर से फिजिकल सुनवाई करने का फैसला किया है।

मांझी पर भड़के BJP विधायक, कहा राक्षस रख लें नाम- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-mla-hari-bhushan-thakur-furious-at-manjhi-said-ram/cid5231299.htm