Movie prime
आखिर क्यों चिराग पासवान ने गोपालगंज पहुंचकर DM और BDO को किया फोन?
 

बिहार के अलग अलग जिलों में तथाकथित जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इस मामले को लेकर बिहार में विपक्षी पार्टियां सरकार पर हमलावर हैं। इस क्रम में आज लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान गोपालगंज पहुंचे। गोपालगंज के मोहम्मदपुर में जहरीली शराब से जान गवाने वाले लोगों के परिजनों से चिराग पासवान ने आज मुलाकात की। उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी , पार्टी के प्रधान महासचिव संजय पासवान, तारकेश्वर सिंह ,अशरफ अंसारी, दीपक कुमार सिंह सहित अन्य पार्टी से जुड़े अन्य लोग मौजूद थे। 

चिराग पासवान ने मोहम्मदपुर पहुंच कर पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात की। इस दौरान चिराग पासवान ने जहरीली शराब पीने से जान जाने के मामले को लेकर सरकार को जिम्मेवार बताया। साथ ही उन्होंने यहां के डीएम और बीडीओ को फोन लगाकर पीड़ितों को मदद देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि मदद की राशि जो दी जानी है उसमें देरी न हो। वहीं सरकार के समक्ष यह मांग रखा कि ऐसे लोग जिनकी मौत शराब पीने से हुई है उनके परिवार को ढाई लाख मुआवजा और प्रति परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिले। 

कंगना के विवादित बयान पर नवाब मालिक को आया गुस्सा, जानिए क्या कहा- https://newshaat.com/politics/nawab-owner-got-angry-on-kangana-statement-of-freedom-in-b/cid5743368.htm