Movie prime
कांग्रेस के बाद अब पारस से बढ़ रही है तेजप्रताप की नजदीकी, रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे
 

लोजपा के संस्थापक स्वर्गीय राम विलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर तेजप्रताप यादव श्रद्धांजलि देने पहुंचे। राजद से नाराज चल रहे तेजप्रताप यादव का इस तरह पारस गुट वाली लोजपा यानी कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यक्रम में आना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। बता दें, आज केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने पटना 1 व्हीलर रोड स्थित पार्टी ऑफिस में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हम प्रमुख जीतन राम माझी शामिल हुए। इनके अलावे भाजपा, जदयू और हम पार्टी के कई नेता भी आए हैं। 

बता दें बीते महीने चिराग पासवान के द्वारा रामविलास पासवान की बरसी मनाई गई। इस मौके पर तेज प्रताप शामिल नहीं हुए थे। हालांकि, उस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव शामिल हुए थे, जबकि पशुपति पारस के कार्यक्रम से तेजस्वी अब तक दूर हैं। पारस के द्वारा आयोजित कार्यक्रम से राजद के नेताओं ने अब तक दूरी बना रखी है। ऐसे में तेजप्रताप का इस कार्यक्रम में शामिल होना कई तरह के सवाल खड़ा करता है। 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को लेकर राजद की तरफ से जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में तेज प्रताप यादव का नाम नहीं है। वहीं तेज प्रताप यादव उपचुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करते देखे जा सकते हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक राम ने दावा किया है कि उनकी मुलाकात तेज प्रताप यादव से हुई है और उन्होंने ये भी कहा है कि तेजप्रताप कुशेश्वरस्थान में उनके लिए चुनाव प्रचार करने आएंगे। यहां आपको बता दें कि अशोक राम के बेटे अतिरेक कुमार कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। अब आने वाले दिनों में ये देखना दिलचस्प होगा की तेजप्रताप का रूझान किस पार्टी की ओर होगा। 

तेजप्रताप RJD स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हुए बाहर, कांग्रेस के लिए मांग सकते है वोट- https://newshaat.com/bihar-local-news/tej-pratap-out-of-the-list-of-rjd-star-campaigners/cid5424044.htm