Movie prime
मधुबनी के बाद अब अररिया में पत्रकार पर हमला, गंभीर हालत में पूर्णिया रेफर
 

बिहार से इन दिनों लगतार पत्रकार पर हमला और उनकी जानें जाने की घटना सामने आ रही है। वहीं कल देर शाम बिहार के अररिया जिला एक दैनिक अखबार के पत्रकार को अपराधी ने गोली मार दी। अररिया के रानीगंज में हिंदी दैनिक सन्मार्ग के पत्रकार बलराम विश्वास को देर शाम अपराधियों ने गोली मार दी। गोली बलराम विश्वास के सीने में जा लगी जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया। 

वहीं गोली मार कर भाग रहे अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसे भी पीट कर अधमरा कर दिया। लोगों के आक्रोश के शिकार हुए अपराधी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर, पुलिस ने अपराधी को हिरासत में ले लिया है। उसके पास से एक अत्याधुनिक पिस्टल बरामद हुआ। बता दें, पत्रकार विश्वास संवाद संकलन कर देर शाम अपने घर लौट रहे थे। वह सन्मार्ग के भागलपुर कार्यालय से जुड़े हैं।

इधर, जब भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव और वरिष्ठ पत्रकार एस एन श्याम ने अररिया के डीएसपी पुष्कर कुमार से मामले को लेकर बात करना चाहा तो दर्जनभर कॉल के बाद उन्होंने टेलीफोन उठाया। लेकिन यह कहते हुए कॉल काट दिया कि बाद में बात करते हूं। यही नहीं उन्होंने एसपी हृदय कांत के बारे में कहा कि वह फोन नहीं उठाना चाहते हैं। 

शराब की जांच के नाम पर पुलिस अधिकारी ने की हद पार- https://newshaat.com/bihar-local-news/in-the-name-of-alcohol-investigation-the-police-officer/cid5798795.htm