Movie prime
बहुत सालों बाद RJD ऑफिस जाएंगे लालू, बड़े लालटेन का करेंगे उद्घाटन
 


राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में स्पेशल कोर्ट में पेशी के बाद अब पटना स्ठित पार्टी ऑफिस भी जाएंगे। अरसे बाद लालू यादव राजद कार्यालय में जाएंगे। इसे लेकर पार्टी के लोगों में खुशी देखने को मिल रही है कि उनके नेता आज उनके बीच एक बार फिर पहले की तरह मौजूद होंगे। राजद प्रमुख की वापसी के लिए पार्टी कार्यालय को जोरदार तरीके से सजाया गया है। राजद के प्रदेश कार्यालय में एक बड़ा लालटेन भी बनाया गया है। 11 फीट ऊंचे संगमरमर के पत्थर से बने इस लालटेन का निर्माण तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह की देखरेख में कराया गया है। 

आपको बता दें पार्टी कार्यालय में जिस से बड़े लालटेन का निर्माण कराया गया है लालू यादव उसका उद्घाटन करेंगे। हालांकि, फिलहाल यह तय नहीं है की लालू यादव आज या कल लालटेन का उद्घाटन करेंगे। तकरीबन साढे 6 टन भारी इससे लालटेन का निर्माण पार्टी दफ्तर के मेन गेट से एंट्री लेने के बाद बाएं हाथ में उस जगह पर कराया गया है जहां वर्षों से झंडोत्तोलन होता आया है। वहीं लालू यादव के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के भी पार्टी ऑफिस पहुंचने की उम्मीद है। राबड़ी देवी और मीसा भारती के साथ लालू सोमवार की शाम ही पटना पहुंचे थे। 

चारा घोटाले मामले में लालू की हुई कोर्ट में पेशी- https://newshaat.com/bihar-local-news/lalu-appeared-in-court-in-fodder-scam-case-got-next-date/cid5804516.htm