Movie prime
CM नीतीश के शराबबंदी कार्यक्रम में दारु पार्टी, मुख्यमंत्री के अधिकारी मिले संदिग्ध
 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों राज्य भर में समाज सुधार यात्रा पर हैं। इस अभियान के द्वारा वह राज्यवासियों को शराबबंदी कानून को लेकर जागरूक कर रही है। साथ ही लोगों से शराब छोड़ने की अपील कर रहे हैं। वैसे जहां एक ओर मुख्यमंत्री शराब छोड़ने की बात कर रहे है तो वहीं दूसरी तरफ उनके साथ तैनात ऑफिसर होटलों में जाम छलका रहे हैं। 

यह मामला सासाराम का है। यहां 23 दिसंबर को पटना प्रमंडल के क्षेत्रीय अपर निदेशक डॉ जनार्दन प्रसाद सुकुमार समाज सुधार अभियान से पहले कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने गए थे। इन पर आरोप है कि यह जिस होटल में में ठहरे थे वहां इनके साथ के लोगों ने साथ में जमकर शराब पी। बता दें कि  डॉ. सुकुमार भी संदिग्ध मिले, लेकिन इन्होंने जांच करने से मना कर दिया। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया गया। 

पीएम

मिली जानकारी के अनुसार, सासाराम डीएम ने डॉ. जनार्दन प्रसाद सुकुमार की शिकायत की थी। इसके बाद जांच हुई और डॉ. सुकुमार को संदिग्ध पाए गए। लेकिन उन्होंने शराब सेवन की जांच में सहयोग नहीं किया। वह जांच कराने के बजाए होटल से बाहर चले गए। डीएम ने कहा है कि इस कारण से उनके शराब सेवन करने के कृत्य को संदेहास्पद माना गया।

राबड़ी देवी के जन्मदिन के मौके पर जानिए उनके बारे में खास बातें- https://newshaat.com/bihar-local-news/on-the-occasion-of-the-birthday-of-former-chief-minister-an/cid6153131.htm