Movie prime

नीतीश राज्य में BJP नेताओं के साथ सबकुछ ठीक नहीं?...भाजपा नेता को ASI ने दी धमकी, कहा- CM का भतीजा हूं

पुलिस जमादार ने जाति सूचक गालियां देकर भाजपा नेता को अपमानित किया 
 


बिहार सरकार में सबकुछ ठीक नहीं है और इस कथन की पुष्टि इस बात से होती है जब भाजपा नेताओं की दुर्दशा से जुड़ी खबरें सामने आती हैं। कुछ दिन पहले डिहरी में उसके नगर उपाध्यक्ष को पुलिस ने थाने में जमकर पीठा था। वहीं अब समस्तीपुर में भाजपा नेता के साथ पुलिस ने जमकर गाली-गलौज किया। आरोप है कि पुलिस के जमादार ने कहा कि वह मुख्यमंत्री का भतीजा है और भाजपा नेता को गोली मार देगा। पुलिस जमादार ने 70 साल के भाजपा नेता के साथ जाति का नाम लेकर खूब गाली गलौज किया। इस घटना के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष, सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने के सामने धरना पर बैठ गए लेकिन अब तक आरोपी जमादार पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

दरअसल, समस्तीपुर के खानपुर थाना में तैनात जमादार राज कुमार पर भाजपा नेता और नव निर्वाचित पंच सोने लाल पासवान के साथ गालीगलौज करने का आरोप लगा है। आरोप है कि पुलिस जमादार ने जाति सूचक गालियां देकर भाजपा नेता को अपमानित किया। इसके विरोध में गुरुवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता थाना में धरने पर बैठ गए। लेकिन जमादार पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

धरने पर बैठे भाजपा नेताओं की तरफ से यह कहा गया कि एएसआई राजकुमार के द्वारा लगातार थाना में आने वाले फरियादियों के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार किया जाता है। इसी क्रम में उसने नवनिर्वाचित पंच और भाजपा के नेता सोने लाल पासवान को गालियां दी। शिव शंकर सहनी को जाति सूचक अपशब्द बोलकर अपमानित किया। भाजपा नेताओं ने इसकी शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। धरने पर बैठे इन नेताओं का कहना है कि जब तक इस एएसआई के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती वह धरना से नहीं उठेंगे। कहा यह भी जा रहा है कि भाजपा नेताओं ने व्यस्तता और कोरोना का हवाला देते हुए बड़े अधिकारियों से मुलाकात नहीं की। 

सोने लाल एक मामले में शिकायत लेकर थाना गए तो जमादार राजकुमार ने कहा कि हमारे पास प्राइवेट पिस्टल होता तो उनको गोली मार देता। उसने सोने लाल को भद्दी भद्दी गालियां दी। जमादार राजकुमार ने कहा कि वह मुख्यमंत्री का भतीजा है। भाजपा नेता ने आगे बताया कि जमादार ने उन्हें दुसाध कहकर गालियां दी। उनकी मां-बहन, बेटी- रोटी की गाली दी गई। शिव शंकर ने कहा, " थाना प्रभारी ने आवेदन तो ले लिया है लेकिन एफआईआर करने को तैयार नहीं है। ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि जब तक एफआईआर नहीं होगा तब तक यही पर बैठे रहेंगे। पुलिस के उच्च अधिकारियों को यहां आना होगा और भ्रष्ट गुंडे जमादार को सस्पेंड करना होगा। " 

बता दें कि हाल ही में सिवान जिले में एक भाजपा नेता को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। यह घटना 12 जनवरी की है। सिवान जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता और सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) दुकानदार जनार्दन सिंह को गोली मार दी। भाजपा नेता को गोली सीने में लगी, जिसके कारण उनकी जान चली गई। यह घटना सिवान के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव की है। भाजपा नेता अपने ही घर के दरवाजे पर थे। उसी वक्त दो बाइक सवार अपराधी अचानक आए और उनको सीने में गोली मार दी। अपराधियों ने भाजपा नेता को गोली मारी और गांव में फायरिंग करते हुए भाग गए। पुलिस फिलहाल इस वारदात के पीछे का कारण जानने की कोशिश कर रही है। 

बिहार के सिवान जिले में दिनदहाड़े BJP नेता को शूटरों ने मारी गोली- https://newshaat.com/bihar-local-news/bjp-leader-was-shot-by-shooters-in-broad-daylight-in-siwan/cid6218160.htm