Movie prime
आलोक मेहता ने दी BJP को नसीहत, शराबबंदी पर हैं JDU से नाराज तो समर्थन वापस लें
 

बिहार में शराबबंदी को लेकर लगातार भाजपा नेता सरकार पर दोषारोपण कर रहे हैं। ऐसे में राजद विधायक और प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने भाजपा को बड़ी नसीहत दे डाली। आलोक मेहता ने कहा कि अगर भाजपा के विधायक बिहार में शराबबंदी को लेकर नाराज हैं तो वह सरकार से बाहर आ जाएं। यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा विधायकों को अपना समर्थन सरकार से वापस ले लेना चाहिए।

आलोक महता ने कहा कि सत्ता पक्ष के नेता दोनों काम एक साथ नहीं कर सकते। एक तरफ वह सरकार को समर्थन भी देते रहेंगे, सत्ता में उनकी भागीदार भी रहेगी और दूसरी तरफ शराबबंदी पर सवाल भी खरे करेंगे, यह नहीं हो सकता। राजद के विधायक ने कहा कि जिस तरीके से भाजपा के विधायक शराबबंदी कानून की समीक्षा के बात कर रहे हैं। अगर ऐसा चाहते हैं तो समर्थन वापस लेकर बाहर आए। 

पीएम

यही नहीं उन्होंने सरकार हमला बोलते हुए शराबबंदी पर प्रतिक्रिया दी। कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून पूरी तरह से फेल है। नकली और जहरीली शराब पीकर लोगों की जानें जा रही हैं। यह सरकार की विफलताओं को उजागर करता है। साथ ही निशाना साधते हुए कहा कि जिस सरकार ने पंचायतों में शराब की दुकान को खोलें उससे शराबबंदी कानून की सफलता की कामना करना विडंबना है। सरकार पिछले 5 सालों से शराब बंदी कानून की सफलता को लेकर काम करने की बात करती हैं। लेकिन यह नहीं हो पा रहा है। सरकार में पूरी तरह से इच्छाशक्ति की कमी है।

शिक्षा मंत्री की चुनौती, कहा- हिम्मत है तो 2 पैग पीकर घर से बाहर आएं- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-challenge-of-education-minister-said-if-you-have/cid5820049.htm