Movie prime
Bihar: शिक्षा मंत्री की चुनौती, कहा- हिम्मत है तो 2 पैग पीकर घर से बाहर आएं, असलियत पता चल जाएगी
 

शराबबंदी को लेकर चल रहे बयानबाजी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे खास मंत्रियों में से एक शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने शराबबंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि जिन्हें लग रहा है कि सुशासन की सरकार शराबबंदी लागू करने में फेल हो गई है वह दो पैग मार कर घर से बाहर निकल जाएं। फिर हैसियत का अंदाजा हो जाएगा। 

दरअसल, जदयू कल पूरे राज्य में नीतीश कुमार के 15 साल के कार्यकाल का जश्न मना रहा था। इसी सिलसिले में जदयू के 15 साल-बेमिसाल कार्यक्रम को मनाने बिहारशरीफ पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि शराबबंदी को फेल बताने वाले गलतबयानी कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि शराबबंदी का असर नहीं है उनमें हिम्मत हो तो दो पैग पीकर घर से बाहर आएं। उसके बाद उन्हें असलियत पता चल जाएगी। 

शिक्षा मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार ही ऐसे नेता जिन्होंने शराबबंदी को लागू कर दिया है। नहीं तो किसी में ताकत नहीं थी। नीतीश कुमार ने सरकार को आ रहे पैसे और राजस्व की परवाह किए बिना शराबबंदी लागू कर दी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की नजर में पैसे से ज्यादा जरूरी है, लोगों की जिंदगी बचाना। नीतीश कुमार ने जब शराबबंदी लागू किया उससे पहले सूर्यास्त के बाद सभ्य लोग घर से बाहर नहीं निकलना चाहते थे। शराबी नशे में टुल्ल होकर सड़कों पर बवाल करते थे। लेकिन नीतीश कुमार के फैसले के कारण अब किसी की हिम्मत नहीं कि वह शराब पीकर सड़क पर तमाशा करे। इसके कारण ही जदयू कह रही है कि नीतीश के 15 साल बेमिसाल है। 

नहीं रहे विधायक मुसाफिर पासवान, मुकेश सहनी ने दी श्रद्धांजलि- https://newshaat.com/bihar-local-news/mla-musafir-paswan-is-no-more-mukesh-sahni-pays-tribute/cid5819900.htm