Movie prime
नहीं रहे विधायक मुसाफिर पासवान, मुकेश सहनी ने दी श्रद्धांजलि
 

बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। विकासशील पार्टी ( वीआईपी) के विधायक मुसाफिर पासवान का निधन हो गया है। मुसाफिर पासवान बोचहां विधानसभा सीट से वीआईपी के विधायक थे और उनकी तबीयत पिछले कुछ वक्त से खराब चल रही थी। मुसाफिर पासवान का इलाज दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में चल रहा था और अब उनके निधन की खबर सामने आई है। विधायक मुसाफिर पासवान के निधन पर उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। 

पीएम

मुकेश सहनी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, " बोचहां विधानसभा से वीआईपी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान जी अब हमारे बीच नही रहे। मुसाफिर जी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे, उनका इलाज दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में चल रहा था, हम सभी ने उन्हें बचाने का हर सम्भव प्रयास किया। मुसाफिर जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है। उनका निधन पूरे बिहार राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करें। भावभीनी श्रद्धांजलि।" 

अयांश की बढ़ी मुश्किलें, एसएमए के बाद अब कोरोना हुआ हावी- https://newshaat.com/bihar-local-news/ayanshs-difficulties-increased-after-sma-now-corona/cid5817150.htm