Movie prime
BJP विधायक की बड़ी मांग, कहा- कृषि कानून वापस हो सकता है तो शराबबंदी क्यों नहीं?
 


बिहार में शराबबंदी को लेकर लगातार बयानबाजी जारी है। सभी पार्टियां अपने-अपने तरह से शराबबंदी को लेकर बयान दे रहे हैं। इस बीच भाजपा विधायक ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर निशाना साध है। भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने साफ-साफ शब्दों में कि शराबबंदी कानून की वापसी होना चाहिए। 

बचौल ने कहा कि बिहार में इंजीनियर और डॉक्टर पकड़े जा रहे हैं। पुलिस वाले खुलेआम शादी विवाह में जाकर छापेमारी कर रहे हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि इस तरह की बातों से राज्य की छवि खराब हो रही है। अन्य राज्य में बिहार के बारे में गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं मुख्यमंत्री को इसके बारे में विचार करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब इतना अच्छा कृषि कानून वापस लिया जा सकता है तो फिर शराबबंदी कानून वापस क्यों नहीं लिया जा सकता है। 

गौरतल है कि बिहार में शराबबंदी फिलहाल सबसे बड़ा मुद्दा है। तथाकथित जहरीली शराब के कारण राज्य में कई लोगों की जानें जाने से इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। मौके के नजाकत को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्शन में दिख रहे हैं। उन्होंने बीते कुछ दिनों में शराबबंदी को रोकने के लिए कई अहम फैसले लिए। बता दें, बिहार में शराबबंदी 2016 में लागू हुई थी। 

नीतीश सरकार का नया फरमान, शराबियों को नहीं मिलेगी नौकरी- https://newshaat.com/bihar-local-news/nitish-governments-new-decree-alcoholics-will-not-get-jobs/cid5807742.htm