Movie prime
Bihar: पूर्णिया जिले में ट्रेन से सफर कर रही इन दो युवती का बैग चोरी
 

बिहार के पूर्णिया जिले में दिनदहाड़े दो युवतियों के समान चोरी की घटना सामने आ रही है। युवतियों का कहना है कि उनका बैग चोरी किया गया है या गलती किसी ने उठा लिया यह मालूम नहीं है। लेकिन युवतियों का कहना है कि उनके कुछ जरूरी कागजात इस बैग में थे। इस कारण उन्हें बड़ी परेशानी हो रही है। 

दरअसल, कटिहार से जोगबन्नी जाने वाली सबाड़ीगाड़ी पूर्णिया जंक्शन से 11 बजे खुलती है। इस ट्रेन से दो भाव्या और अपर्णा अपने कॉलेज जा रही थीं। इस बीच जलालगढ़ स्टेशन पर एक युवक द्वारा उनका बैग उठा लिया गया। हालांकि, यह घटना चोरी का है या गलतफहमी में ऐसा हुआ है इससे के बारे में युवतियों ने कहा कि उन्हें कुछ ठीक ठीक नहीं मालूम। उन्होंने आगे कहा कि हमारे बैग में कुछ जरूरी कागजात थे जिनमें 10 वीं के डॉक्यूमेंट, 12वीं के डॉक्यूमेंट और कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट थे। साथ ही कुछ कपड़े और 8 हजार रूपये भी थे। 

उन्होंने कहा कि जलालगढ़ स्टेशन पर उन्होंने देखा कि उनका बैग गाड़ी में नहीं है। तब उनकी नजर उस आदमी पर पड़ी जिसके पास उनका बैग था। भाव्या और अपर्णा ने आवाज भी दी लेकिन उस व्यक्ति के कानों में ईयरफोन था इसलिए उसने सुना नहीं। बैग के खो जाने के वजह से उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

CM के सामने रोया फरियादी, नीतीश कुमार ने कहा- रोइए मत- https://newshaat.com/bihar-local-news/the-complainant-cried-in-front-of-the-cm-nitish-kumar-said/cid5763230.htm