Movie prime
Bihar: RJD छोड़ JDU में शामिल हुए धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी
 

बिहार विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आने के बाद अब राजद के कुम्हरार प्रत्याशी डॉ.धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी जदयू में शामिल हो गए हैं। अपने हजारों समर्थकों के साथ उन्होंने जदयू का दामन थाम लिया है। बता दें, जदयू की ओर से आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मौजूदगी में धर्मेंद्र कुमार ने पार्टी की सदस्यता हासिल की। 

जदयू में शामिल होने के बाद धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा वर्ग के लिए बहुत काम किया है। उन्हें सम्मान दिया है। न्याय के साथ विकास का माहौल स्थापित किया है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास कार्य हो रहे हैं। धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के काम को देखते हुए उन्होंने जदयू में सदस्यता ली है। 

बता दें, इस मौके पर अध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, शिक्षा मंत्री विजय चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा, जहानाबाद सांसद चन्देश्वर चंद्रवंशी सहित कई जदयू के कई नेताओं ने डॉ. धर्मेन्द्र कुमार चंद्रवंशी को बधाई दी।  

क्या इस साल भी RJD परिवार नहीं मनाएगा छठ?- https://newshaat.com/bihar-local-news/will-the-rjd-family-not-celebrate-chhath-this-year-too/cid5708761.htm