Movie prime
बिहार सरकार के मंत्री का दावा, NDA जीतेगी उपचुनाव, तेजस्वी देख रहे हैं सपना
 

बिहार में हो रहे उपचुनाव को लेकर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि इस उपचुनाव में जीत एनडीए की ही होगी। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि इस बार यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। इसलिए उन्हें पूरा भरोसा है कि जीत उनकी ही पार्टी की होगी। मंत्री ने कहा कि हमने जितना काम किया है, देश के किसी राज्य में नहीं हुआ। बिहार में जिस तरह का काम हुआ है उस तरह के काम को देश के कई राज्यों ने भी करने का काम किया है। बता दें, श्रवण कुमार से विपक्षी के दावे को लेकर सवाल किया गया था। तेजस्वी यादव लगातार यह दावा कर रहे हैं कि इस बार जीत राजद की होगी। 

ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि विपक्षी कहने के लिए कुछ भी कह सकते हैं। तेजस्वी यादव मुंगेरीलाल के सपने देखते हैं और आगे भी देखते रहेंगे। एनडीए और नीतीश कुमार को बिहार की जनता पर पूरा भरोसा है। महागठबंधन सिर्फ गरीब की बात करती है पर गरीबों के लिए कोई काम नहीं करती है। जिसे जनता पूरी तरह से समझ चुकी है। वह ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आएगी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में एनडीए अपना जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी घटक दल एकजुट हैं और चुनाव में एक साथ मिलकर में जीत हासिल करने के लिए मेहनत कर रहे हैं। 

RJD की स्टार प्रचारक लिस्ट में नहीं है राबड़ी और मीसा का नाम?- https://newshaat.com/bihar-local-news/rabri-and-misas-name-not-in-rjds-star-campaigner-list-ham/cid5435903.htm