Movie prime
Bihar: सीवान में आज शहाबुद्दीन की बेटी का निकाह और बेटे का वलीमा
 

राजद के दिवगंत नेता शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का निकाह और ओसामा शहाब का वलीमा आज होने जा रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है। आज दोपहर के करीब 2 बजे हेरा शहाब की शादी के लिए बारात मोतीहारी के रानिकोठी से प्रतापपुर पहुंचेगी। बारातियों के स्वागत के लिए भी भव्य इंतजाम किया गए हैं। बारातियों के लिए जिस भव्य पंडाल का आयोजन किया गया है उसकी तुलना 'बाहुबली' फिल्म के सेट से की जा रही है। 

पंडाल

आज की शाही दावत के लिए 500 चूल्हे तैयार किये गए है, जिसमे मांसाहारी और शाकाहारी खाना तैयार किये जाएंगे। बंगाल, उत्तर प्रदेश के लखनऊ और बाहर के कई जगहों से कुक को बुलाया गया है, जो की कई तरह के व्यंजन बनाएंगे। बता दें इस कार्यक्रम में कई नामचीन हस्तियां शामिल होने वाली है। 

भोजन की तैयारी

मालूम हो कि वलीमा और निकाह के आयोजनों में लगभग 50 हजार से अधिक लोगों के जुटने का अनुमान लगाया जा रहा है। ओसामा शहाब ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान, बॉलीवुड के कई अभिनेता मुख्य रूप से शाहरुख खान, संजय दत्त सहित अन्य वीवीआईपी को आमंत्रित किया है। 

आज जनता दरबार में CM सुनेंगे इन विभागों से जुड़ी शिकायतें- https://newshaat.com/bihar-local-news/today-the-chief-minister-will-hear-complaints-related-to/cid5759080.htm