Movie prime

बीजेपी नेता राहुल रंजन को मिली जान से मारने की धमकी, दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई की मांग

 

गया में भाजपा किसान मंच के जिलाध्यक्ष राहुल रंजन को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले को लेकर सोमवार की दोपहर गया के एसएसपी आशीष भारती से मिलकर दोषियों पर उन्होंने शीघ्र कार्रवाई की मांग की हैं 

fd

बीजेपी नेता राहुल रंजन ने बताया कि रविवार को अपनी मां के साथ जिले के मगध विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बोधगया के परसावां गांव में आनंद मार्ग प्रचारक आश्रम में पूजा-पाठ के लिए जैसे पहुंचे, वैसे ही दर्जनों भर हथियार के साथ आए असामाजिक तत्व घुस गए और 15 दिनों के अंदर आश्रम को खाली करने की बात कहने लगे. उन्होंने मेरी मां से और वहां मौजूद अन्य महिलाओं से भी अभद्रता की.

उन्होंने बताया कि घटना पर मौजूद असमाजिक तत्वों के लोगों का उन्होंने किया तो उन्हें  जान से मारने की धमकी दी गई. साथ ही 10 लाख रुपए की  रंगदारी मांगी है. उन्होंने ये भी बताया कि जिन लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है वो नक्सली संगठन से पूर्व में जुड़े हुए हैं और जेल जा चुके हैं. इस मामले को लेकर बोधगया विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज कराया गया है. इसके साथ ही इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने मिलकर दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी आशीष भारती ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मगध विश्वविद्यालय थाना प्रभारी को सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है. वहीं दूसरी तरफ विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस फिलहाल जांच में जुट गई है. जो भी दोषी है उन्हें शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा.