Movie prime
BJP मंत्री की भाभी हारी मुखिया चुनाव, पूर्व JDU विधायक की रिश्तेदार ने मारी बाजी
 

बिहार में आज 11 चरणों में हो रहे पंचायत चुनाव के पहले चरण की काउंटिंग हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि मुंगेर जिले से बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की भाभी चुनाव हार गईं हैं। उन्‍हें हराकर किरण चौधरी दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुईं हैं।  

आपको बता दें कि मुंगेर जिले के तारापुर प्रखंड के मानिकपुर पंचायत से पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी की भाभी मीना देवी ने मुखिया चुनाव लड़ा था। इसमें उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। उन्‍हें हराने वाली किरण चौधरी जदयू के दिवंगत विधायक मेवालाल चौधरी के चचेरे भाई की पत्नी हैं। इससे विधायक मेवालाल के समर्थकों में खुशी देखी जा रही है। 

गौरतलब है कि आज सुबह 8 बजे से पहले चरण के चुनाव वाले पंचायतों की काउंटिंग हो रही है। पहले चरण में रोहतास के दावथ और संझौली, कैमूर के कुदरा, गया के बेलागंज, खिजरसराय, नवादा के गोविंदपुर, औरंगाबाद के औरंगाबाद, जहानाबाद के काको, अरवल के सोनभद्र-बंशी-सूर्यपुर, मुंगेर के तारापुर, जमुई के सिकंदरा और बांका के धोरैया प्रखंडों में पंचायत चुनाव कराए जाएंगे। 

Bihar Panchayat Election: इस बार के चुनाव में देखे जाएंगे कई बदलाव- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-panchayat-election-many-changes-will-be-seen-in-this/cid4907822.htm