Movie prime
इस्तीफे की पेशकश के बाद मीडिया के सामने आईं BJP विधायक रश्मि वर्मा, कहा- पार्टी ने मामला सुलझा लिया है
 

बिहार के नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने आज इस्तीफे की पेशकश के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत की। यहां वह इस्तीफे से जुड़े मीडिया के सवालों का जवाब देती नजर आईं। रश्मि वर्मा ने कहा कि जो भी दिक्कतें थी उसे सुलझा लिया गया है। हालांकि, रश्मि वर्मा ज्यादा कुछ बोलने से बचती दिखीं। वहीं उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि भावना में आकर लोग ऐसा कर लेते हैं उनकी सभी समस्याएं दूर हो गई है। 

रश्मि वर्मा से जब पूछा गया कि उनके इस्तीफा देने के कारण सरकार कमजोर हो जाती तो उन्होंने कहा कि सरकार कमजोर नहीं है। इस प्रकरण से ना तो कोई दिक्कत होती और ना ही किसी तरह का असर पड़ता। रश्मि वर्मा ने कहा, "  भाजपा परिवार में बैठकर मामले को सुलझा लिया गया है। मुझे आश्वासन मिला है कि एक हफ्ते के भीतर सब कुछ ठीक हो जाएगा। सारी बातें हो गई है। मेरी सभी शिकायतें दूर हो गई है। मैंने व्यक्तिगत कारणों की वजह से यह कदम उठाया था। इसे लेकर मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं है। हमने बैठकर मामले को शॉटआउट कर लिया है। "  वहीं डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि वह भावना में बह गई थीं। 

पीएम

गौरतलब है कि बीते दो दिन पहले रश्मि वर्मा ने विधानसभा सदस्य पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। इसे लेकर रश्मि वर्मा ने बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम एक पत्र लिखा था। रश्मि वर्मा के इस पत्र से एनडीए में हड़कंप मच गया था। भाजपा विधायक ने अपने पत्र में यह लिखा था कि निजी कारणों से वह इस्तीफा दे रही हैं। विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफे को स्वीकार करने की बात कही थी।

बिहार में कोरोना जांच से टीका तक में फर्जीवाड़ा- https://newshaat.com/bihar-local-news/in-bihar-from-corona-investigation-to-vaccine-forgery-somet/cid6210855.htm