Movie prime

विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर सांसद प्रिंस और पशुपति कुमार दोनों नीतीश के साथ

 

नीति आयोग की रिपोर्ट में विकास मानकों पर बिहार के पिछड़ा राज्य साबित होने के बाद प्रदेश में फिर एक बार विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठने लगी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद नीति आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए केंद्र से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की है. वहीं विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर LJP सांसद प्रिंस राज ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ दिया हैं. 

आपको बता दे कि एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि, प्रिंस राज ने कहा कि, बिहार को जरूर विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए. वैसे बता दे प्रिंस राज के पहले. केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार ने भी कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा या विशेष पैकेज मिलना चाहिए. पारस ने कहा कि वे इसके समर्थन में खड़े हैं. यदि जरूरत हुई तो मुख्यमंत्री के साथ मिलकर वह अपनी मांग को प्रधानमंत्री से भी कहेंगे. नीति आयोग ने बिहार को पिछड़ा राज्य घोषित किया है इसलिए वह बिहार सरकार की मांग के साथ खड़े हैं.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/there-is-a-need-to-adopt-natural-farming-for-the-benefit-of/cid6041559.htm