Movie prime

BPSC अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने केके पाठक को दिया जवाब, कहा- जारी रहेगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

 

शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव केके पाठक और BPSC अध्यक्ष अतुल प्रसाद के बीच विवाद खड़ा हो गया है. बिहार लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने ने बिना नाम लिए केके पाठक के उस आदेश की आलोचना की है जिसमें बीपीएससी शिक्षक बहाली के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया से शिक्षा विभाग के टीचर्स और अन्य अफसरों को ड्यूटी से हटवा दिया . इसको लेकर बीपीएससी के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है.

BREAKING BPSC President Atul Prasad's befitting reply on the orders of ACS KK Pathak..

आपको बता बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिना किसी का नाम लेते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "सरकार ने खुद ही पहले अफसरों की ड्यूटी लगाई और फिर में उसे बदल दिया. लेकिन इससे बीपीएससी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन जो लोग शिक्षक बहाली के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया को रद्द करवाना चाहते हैं, उन्हें और ज्यादा मेहनत करनी होगी."

वैसे बता दें बीपीएससी 1.70 लाख शिक्षकों की भर्ती कर रही है. इस भर्ती को लेकर 9वीं से 12 तक के अभ्यर्थियों के सर्टिफिकेट की जांच की जा रही है. इसमें शिक्षकों से काम लिया जा रहा है. इसको लेकर केके पाठक ने बीपीएससी को पत्र लिखकर शिक्षकों की सेवा नहीं लेने को कहा था.