Movie prime
चिराग ने CM पर बोला हमला, कहा- मरने के बाद भी रामविलास पासवान को अपमानित कर रहे हैं नीतीश
 

बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। चिराग पासवान आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना पहुंचते ही उन्होंने मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला बोला। चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जीते जी रामविलास पासवान को अपमानित तो किया ही लेकिन मरणोपरांत भी वह दिवंगत नेता को अपमानित कर रहे हैं। बता दें, चिराग पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा पर मीडिया से बात कर रहे थे। 

मीडिया से बातचीत में चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमेशा मेरे पिता का अपमान किया है। रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर जदयू कोटे के मंत्री ने स्मारक बनाने, प्रतिमा लगाने, रोड का नामकरण और राजकीय अवकाश की घोषणा जैसे कई बड़े दावे किए। लेकिन इनमें से एक वादे को भी सरकार की ओर से पूरा नहीं किया गया। मुख्यमंत्री ने जीते जी रामविलास पासवान को अपमानित किया और अब मरणोपरांत भी वह दिवंगत नेता को अपमानित कर रहे हैं। 

वहीं अपनी पार्टी के बारे में बोलते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने हमारी पार्टी को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) का नाम दिया है। इससे साफ जाहिर होता है कि रामविलास पासवान का असली उत्तराधिकारी कौन है। पार्टी के इस नाम के साथ हम बेहतर काम करेंगे। प्रभारियों की नई टीम बनाई जा रही है। विधानसभा में किसे चुनाव प्रभारी बनाया जाए इस पर विचार हो रहा है जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा। बता दें, चिराग पासवान ने विधानसभा की दो सीट कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट से अपना उम्मीदवार उतारा है। 

NHRC Founation Day: पीएम Modi ने कहा भारत ने पूरी दुनिया को अहिंसा का रास्ता दिखाया- https://newshaat.com/national-news/nhrc-founation-day-pm-modi-said-india-showed-the-path-of-no/cid5455959.htm