Movie prime
चिराग पासवान ने CM के सवाल का दिया जवाब, कहा- बिहार की जनता आपको खोजती है, नीतीश ने पूछा था चिराग का पता
 

लोजपा (रामविलास) के सांसद  और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारा पता पूछते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि बिहार की जनता उन्हें खोज रही है। चिराग ने कहा, " हमारा पता दिल्ली या पटना आवास है, सभी लोग जानते हैं। लेकिन, मुख्यमंत्री का पता कहां है? वह बिहार की जनता नहीं जानती है। हमारे पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान की बरसी थी और हम मुख्यमंत्री से मिलना चाह रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने हमसे मुलाकात नहीं की। " 

लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा बिहार में रहकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता से दूर हैं। बीते कुछ दिनों में राज्य में जिस तरह तथाकथित जहरीली शराब से कई लोगों की जानें गईं उसे लेकर चिराग ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा,  शराबबंदी की समीक्षा नीतीश कुमार बंद कमरे में करते हैं और जहरीली शराब से जो जान गई है, उस स्थल का मुआयना भी नहीं करते हैं। फिर किस तरह से वह मानते हैं कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून ठीक ढंग से काम कर रही है। मुख्यमंत्री हवामहल से बाहर निकल कर करें शराबबंदी की समीक्षा करें। 

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली से मुख्यमंत्री ने कहा था, " चिराग खुद कहां रहते हैं किसी को पता नहीं चलता है। किसी को बताता भी है क्या? यहां तक कि उसके पार्टी के कार्यकर्ता को भी नहीं पता होता है कि वो कहां है।  " उन्होंने कहा था कि चिराग की उम्र कम है, इसलिए उन्हें जानकारी नहीं है कि जब उनका जन्म हुआ था तब बिहार की स्थिति क्या थी और अब बिहार की स्थिति क्या है। 

Bihar Weather Report: मौसम में हुआ बदलाव-  https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-weather-report-changes-in-weather-increased-morning-a/cid5794280.htm