Movie prime
ADJ अविनाश कुमार से मारपीट मामले में सिविल कोर्ट के वकीलों का फूटा गुस्सा, काम का बहिष्कार कर नारेबाजी की
 

बिहार के झांझरपुर एडीजे अविनाश कुमार से मारपीट मामला का विरोध करते हुए पटना सिविल कोर्ट के अधिवक्ताओं ने कार्य का बहिष्कार कर दिया। सिविल कोर्ट के अधिवक्ताओं ने जज के साथ हुई मारपीट के विरोध में नारेबाजी की। साथ ही उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि ऐसी घटना फिर कभी न दोहराई जाए। अधिवक्ता राजेश कुमार ने कहा, " पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार की आवश्यकता है। इसमें रिफॉर्म्स की जरूरत है। इस मामले में हम लोग उच्च न्यायालय से निवेदन कर रहे हैं। इस मामले पर सरकार भी निर्णय ले। " 

पीएम

गौरतलब है कि पटना मधुबनी जिले के झंझारपुर कोर्ट परिसर में एडीजे अविनाश कुमार के चेंबर में दो वर्दीधारी पिस्टल लिए जज के साथ से मारपीट करते पाए गए । वहीं जब यह मामला पटना हाईकोर्ट के पास पहुंचा तब हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए राज्य के मुख्य सचिव, डीजीपी, गृह विभाग के प्रधान सचिव एवं मधुबनी के एसपी को नोटिस जारी किया। कोर्ट ने कहा कि इस तरह की घटना न्यायपालिका के स्वतंत्रता को खतरे में डालता है। पटना हाईकोर्ट ने मामले की संवेदनशीलता और गंभीरता को देखते हुए बिहार के डीजीपी को स्वयं कोर्ट में उपस्थित होने का निर्देश दिया है। वहीं अब इस मामले को लेकर जांच चल रही है। 

ADJ पर हुए हमले को लेकर हाईकोर्ट सख्त- https://newshaat.com/bihar-local-news/high-court-strict-on-attack-on-adg-notice-to-chief-secretar/cid5785051.htm