Movie prime
नए साल में पुराना वादा तो पूरा करें CM नीतीश: तेजस्वी यादव
 


आज नया साल है। इस मौके पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव तो बिहारवासियों के बीच मौजूद नहीं हैं। लेकिन नेता प्रतिपक्ष और छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लोगों का अभिवादन करने के लिए मौजूद रहे। यही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी इस मौके पर मौजूद रहीं। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साल के पहले ही दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर जोरदार तंज कसा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री इस साल रोजगार देने का अपना पुराना वादा पुरा करें। 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि 16 साल से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं अगर इसके बावजूद बिहार में कुछ काम बचा हुआ है तो उसकी जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार की है। जो पुराने वादे हैं नीतीश कुमार इस साल उसे पूरा करें। तेजस्वी ने कहा कि यह उम्मीद की जानी चाहिए कि लाखों लोगों को रोजगार देने का जो वादा किया था मुख्यमंत्री वह कम से कम इस साल तो पूरा करें। तेजस्वी यादव ने जोरदार तंज कसा कि यदि मुख्यमंत्री का यही रवैया रहा तो बिहार की जनता भी नोटिस नहीं लेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए तेजस्वी ने कहा कि 15 साल से बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है, इसके बावजूद समस्याएं अनंत हैं। साथ ही उन्होंने इस बात का भी संकेत दिया कि वह खरमास खत्म होने के बाद बिहार के दौरे पर निकलेंगे।

राबड़ी देवी के आवास के बाहर विधायको की भीड़
राबड़ी देवी के आवास के बाहर विधायको की भीड़

इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि बिहार में हर तरफ भ्रष्टाचार है, महंगाई से लोगों की कमर टूट रही है। पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही है और नीतीश कुमार को केवल शराब नजर आ रहा है। अगर कोई सवाल पूछे तो कहते हैं कि उन्हें जानकारी नहीं। विधानमंडल में शराब की बोतल मिलती है लेकिन नीतीश कुमार अंजान बने रहते हैं। कहा कि नीतीश कुमार को अपनी विफलता की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। 

राबड़ी देवी
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी 

वहीं आज तेजस्वी और राजश्री से मिलने कुछ विधायक इतनी बेचैनी में नजर आए कि वह तेजस्वी और राजश्री के बीच उस वक्त बुके लेकर घुस गए जब नेता प्रतिपक्ष मीडिया से बातचीत कर रहे थे। ऐसे ही एक विधायक थे मुकेश रोशन। महुआ से राजद विधायक मुकेश रोशन बुके लेकर आगे बढ़ने लगे। तेजस्वी ने उन्हें इशारा कर रोका भी लेकिन फोटो सेशन की बेचैनी में विधायक नहीं मानें। मीडिया का कैमरा सामने था, लिहाजा तेजस्वी के मना करने के बावजूद राजद  विधायक ने बीच में बुके घुसा दिया। 

बता दें कि आज राबड़ी आवास के बाहर बड़ी संख्या में लोगों मौजूद थे। कारण था राबड़ी देवी का जन्मदिन और साथ-ही-साथ नव वर्ष। इस मौके पर राबड़ी देवी ने अपने हाथों से कंबल वितरण किया। इसमें बहु राजश्री ने भी उनका सहयोग किया। वहीं नए साल के उपलक्ष्य में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने बिहार के कई क्षेत्रों से आए लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी। तेजस्वी यादव ने कहा कि अब हमारी पूरी ऊर्जा बिहार के लोगों की सेवा में लगेगी।

बिहार के DGP एसके सिंघल समेत ये 9 IPS अधिकारी होंगे रिटायर- https://newshaat.com/bihar-local-news/these-9-ips-officers-including-bihar-dgp-sk-singhal-will-re/cid6154723.htm