Movie prime
आज औद्योगिक नीति पर समीक्षा बैठक करेंगे CM नीतीश
 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज इंडस्ट्रियल पॉलिसी को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और विभागीय अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री आवास में यह बैठक होगी। बता दें, उद्योग विभाग का कामकाज संभालने के बाद शहनवाज हुसैन बिहार में निवेश आकर्षित करने को लेकर लगातार प्रयास कर रहे हैं।

बिहार में निवेश आकर्षित करने को लेकर मंत्री शहनवाज हुसैन विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपतियों से लगातार मुलाकात भी कर रहे हैं। उनसे बिहार में निवेश करने का आग्रह भी कर रहे हैं। उद्योगपतियों के सुझाव पर ही औद्योगिक पॉलिसी को लेकर आज सीएम के साथ यह बैठक है। 

मंत्री शहनवाज हुसैन की मुख्यमंत्री के साथ इस बैठक में उद्योग के क्षेत्र में बदलाव लाने पर चर्चा होगी। उद्योगपतियों को लुभाने के भी चर्चा होगी। कुल मिलाकर उद्योगों को बिहार में आकर्षित करने की रणनीति आज की बैठक के बाद तैयार होगी। बता दें, बिहार में बड़े उद्योग के लिए जमीन एक बड़ी समस्या है लेकिन कृषि और उससे संबंधित छोटे उद्योगों में अपार संभावनाएं हैं। 

ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने MU मामले में राजभवन को बताया दोषी- https://newshaat.com/bihar-local-news/gyanendra-singh-gyanu-told-the-raj-bhavan-guilty-in-the-mu/cid5791218.htm

सीएम नीतीश के गृह जिले में ये क्या हुआ- https://youtu.be/8q_g3u4leSc