Movie prime
Patna: गणतंत्र दिवस के मौके पर आम लोग नहीं जा सकेंगे गांधी मैदान, सरकार ने लगाई रोक
 

बिहार में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का एक मामला आ चुका है। कोरोना संक्रमण के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में बिहार सरकार ने राज्य के सभी पार्क, राजधानी पटना का गांधी मैदान और गोलघर बंद कर रखा है। मालूम हो कि यह सभी 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक बंद रहेंगे। वहीं अब राज्य सरकार ने गणतंत्र दिवस को लेकर भी दिशा निर्देश जारी किया है। 

कोविड-19 को देखते हुए गणतंत्र दिवस समारोह में इस बार भी आम लोगों की उपस्थिति पर रोक लगाया गया है। जारी आदेश के अनुसार, कार्यक्रम में दर्शकों को नहीं बुलाया जाएगा, वहीं दूसरे राज्यों से अतिथियों को भी आमंत्रित नहीं किया जाएगा। ई-कार्ड के माध्यम से गणमान्य अतिथियों को आमंत्रण दिया जाएगा। वहीं, झांकियों की संख्या भी सीमित करने का निर्देश दिया गया है। 

पीएम

यहां आपको बता दें कि बीते रोज जब मुख्यमंत्री से स्कूलों को बंद करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अभी हमारी स्थिति इतनी खराब नहीं हुई है। समीक्षा कर इस पर आगे फैसला लेंगे। उन्होंने चिंता जताते हुए लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दी है। 

CM नीतीश के शराबबंदी कार्यक्रम में दारु पार्टी- https://newshaat.com/bihar-local-news/alcoholic-party-in-cm-nitishs-party-chief-ministers-officia/cid6153787.htm