Movie prime
एक और बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ ED में शिकायत, शॉटगन के परिवार पर संकट
 

बॉलीवुड सितारों के खिलाफ ईडी में शिकायतें लगातार मिल रही हैं। वहीं अब इन शिकायतों में एक और बॉलीवुड अभिनेता का नाम जुड़ गया है। आपको बता दें कि हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्‍न स‍िन्‍हा की। दरअसल, बॉलीवुड फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी पूनम सिन्हा और उनके बेटे कुश के खिलाफ एक जमीन के मामले में ईडी में शिकायत दर्ज की गई है।

पुणे के वगोली के रहने वाले एक शख्स संदीप दबाधे ने इसकी लिखित शिकायत की है। मामला एक हेक्टेयर जमीन से जुड़ा हुआ है जिसे शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली द्वारा गलत तरीके से दिखाने का आरोप लगाया है। संदीप दबाधे ने ईडी से इस मामले की जांच की मांग की है। शिकायतकर्ता ने अपने आवेदन में इस बात का जिक्र किया है कि उसके मृत पिता के नाम पर करोड़ों रुपये की करीब एक हेक्टेयर जमीन है। इस जमीन को शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली अपना बताने की कोशिश कर रहे हैं। इस जमीन को वह लोग बेचना भी चाह रहे हैं। 

पीएम

शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली द्वारा यह बताया जा रहा है कि साल 2002 में गोरख दबाधे द्वारा उन लोगों को यह प्रॉपर्टी दी गई थी। शिकायतकर्ता संदीप दबाधे के पिता गोरख दबाधे की मौत 2007 में हुई थी। उनकी मृत्यु के बाद इस संपत्ति पर हक सिर्फ संदीप दबाधे का है। यह मामला स्थानीय कोर्ट के बाद अब जांच एजेंसी तक पहुंच गई है। इस मामले में फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली पर आरोप लगा है। शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ से अब तक किसी तरह का बयान नहीं आया है। मामला सामने आने के बाद अब उनके बयान का इंतजार है। 

पटना के सरकारी भवन में चलती थी शराब बनाने की फैक्ट्री- https://newshaat.com/bihar-local-news/liquor-factory-used-to-run-in-patnas-government-building/cid6087486.htm