Movie prime
पटना के सरकारी भवन में चलती थी शराब बनाने की फैक्ट्री, तीन महिला गिरफ्तार
 


बिहार की राजधानी पटना में सरकारी भवन में विदेशी शराब बनाने की फैक्ट्री का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें और रैपर सहित कई सामान बरामद किया है। वहीं शराब बनाते तीन महिला को भी गिरफ्तार किया है। दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के गंगाहारा में पुलिस ने छापेमारी की। 

पुलिस को बड़े पैमाने पर नकली शराब बनाने की सूचना मिली थी। यह सूचना दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद को मिली थी। सूचना मिलते ही एएसपी ने एक टीम गठन कर छापेमारी की। इस छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शराब बनाते तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। हालांकि, अन्य लोग मौके से फरार हो गए। मौके से गिरफ्तार तीन महिलाओं में देव मुनि देवी, मधु देवी और अंशु देवी शामिल हैं। गिरफ्तार महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सरकारी भवन में कितने दिनों से शराब बनाई जा रही है। 

साथ साथ पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शराब की सप्लाई कौन करता था और शराब कहां कहां भेजी जाती थी। इस बात का पता लगाने में पुलिस जुटी है। वहीं जिस मकान से शराब बनाने के उपकरण बरामद हुआ उस घर को सील कर दिया गया है। यह मकान राजू राय नामक शख्स का बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है। सरकारी भवन में विदेशी शराब बनाये जाने से इलाके के लोग भी हैरान हैं। 

ब्राह्मण को मांझी की चुनौती, कहा- एक बार नहीं बार-बार बोलूंगा- https://newshaat.com/bihar-local-news/manjhis-challenge-to-brahmin-said-i-will-speak-again-and-ag/cid6086647.htm