Movie prime
पप्पू देव के परिजनों से कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने की मुलाकात, CBI जांच की मांग की
 

कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने पप्पू देव के परिजनों से मुलाकात की है। अखिलेश सिंह ने पप्पू देव की मौत मामले पर कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो चुका है कि पप्पू देव की हत्या पुलिस ने पीट पीट कर की है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में या फिर सीबीआई की निगरानी में कराई जाए। 

कांग्रेस सांसद ने कहा कि अगर कोई अधिकारी इस हत्या में शामिल हो या उस अधिकारी को ऊपर से किसी का संरक्षण प्राप्त हो उसपर भी कार्रवाई होनी चाहिए। इस मामले को संसद में भी उठाया जाएगा। जरूरत पड़ी तो हाईकोर्ट में पीआईएल दर्ज कराएंगे। उन्होंने बताया कि पिछले चुनाव में पप्पू देव कांग्रेस का टिकट मांगने मेरे पास आए थे। वहीं बिहार को विशेष राज्य के दर्जे पर कांग्रेस नेता ने कहा कि बिहार को कभी भी विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने वाला है। 

गौरतलब है कि कुख्यात डौन पप्पू देव की पुलिस कस्टडी में जान जाने से उनके समर्थकों में आक्रोश है। उनके समर्थक इसे हत्या बता रहे हैं। पप्पू देव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार भी पप्पू देव के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। जबकि पप्पू देव की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। इन्हीं सब कारणों से पप्पू देव की मौत को लेकर संशय बना हुआ है। वहीं उनके समर्थक चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो। 

तेजस्वी की यात्रा को मामा साधु यादव ने बताया नौटंकी- https://newshaat.com/bihar-local-news/uncle-sadhu-yadav-told-tejashwis-visit-to-be-a-gimmick-told/cid6169342.htm