Movie prime
Patna: महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, पार्टी MLC के नेतृत्व में सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता
 

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर हमला बोलती रही है। इस क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला में पद यात्रा किया जा रहा है। इस मौके पर प्रियंका गांधी भी पद यात्रा करेंगी। बता दें कि अमेठी में कांग्रेस का जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है। वहीं कमर तोड़ती महंगाई के खिलाफ बिहार की राजधानी पटना में भी कांग्रेस नेता सड़कों पर उतर रहे हैं। पटना में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व एमएलसी समीर कुमार सिंह के नेतृत्व में मखदूमपुर गेट नंबर 89 से दीघा हाट तक पैदल मार्च किया। 

समीर कुमार सिंह ने कहा कि देश में जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है, उसे लेकर कांग्रेस चिंतित है और समय-समय पर महंगाई को लेकर आंदोलनरत है। उन्होंने कहा कि मोदी की गलत नीतियों के कारण आज देश में महंगाई चरम पर है। जब तक हमलोग इस सरकार को उखाड़ नहीं फेंकते तब तक महंगाई कम नहीं होगी। यही नहीं कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि हमलोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बना के रहेंगे।

बता दें कि बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने प्रदेश के सभी जिलों में केंद्र सरकार के द्वारा थोपी गई महंगाई और बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ सड़कों पर उतरने का निर्देश दिया है। मदन मोहन झा ने कहा कि राष्ट्रवाद के आड़ में भाजपा सरकार में गलत नीतिगत फैसले लिए जा रहे है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता को भूलकर अपने पूंजीपति साथियों के आगे नतमस्तक हो चुके हैं। 

बिहार सरकार के इंजीनियर के घर रेड, छापेमारी में मिला 50 लाख से अधिक का कैश- https://newshaat.com/bihar-local-news/raid-the-house-of-bihar-government-engineer-more-than-50-la/cid6051178.htm