Movie prime
बिहार सरकार के इंजीनियर के घर रेड, छापेमारी में मिला 50 लाख से अधिक का कैश
 

इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है। पटना के कार्यपालक अभियंता अजय कुमार के ठिकानों पर निगरानी टीम की छापेमारी चल रही है। इंजीनियर पर आय से अधिक संपत्ति का मामला है। इंजीनियर के इन्द्रपुरी के मकान में अब तक की छापेमारी में 50 लाख से अधिक कैश और ढाई किलो सोने और आधा किलो चांदी के जेवरात, लाखों रुपये के जमीन के कागजात मिले हैं। पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के राजीव नगर आवास पर रेड पड़ी है। कार्यपालक अभियंता अजय कुमार मसौढ़ी प्रमंडल में नियुक्त हैं। मसौढ़ी कार्यालय में भी छापेमारी चल रही है।

इस छापेमारी में करीब 1 करोड़ से रुपये पोस्ट ऑफिस में इन्वेस्ट करने के सबूत मिले हैं। पोस्ट ऑफिस में किए गए इंवेस्टमेंट की डिटेल्स भी खंगाली जा रही है। लाखों रुपये की ज्वेलरी, अलग-अलग जगहों पर खरीदे गए लाखों रुपये के जमीन के कागजात, कई बैंक अकाउंट्स के पासबुक अब तक बरामद किए जा चुके हैं। बता दें कि बरामद कैश की गिनती के लिए मशीन मंगाई गई है। ज्वेलरी और जमीन की वैल्यू के लिए भी वैल्यूवर को बुलाया गया है। निगरानी टीम की यह कार्रवाई अभी अगले कई घंटों तक जारी रहेगी। दरअसल, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर अजय कुमार सिंह ग्रामीण कार्य विभाग के तहत लंबे वक्त से मसौढ़ी में पोस्टेड हैं।

CM की 'समाज सुधार यात्रा' को तेजप्रताप ने बताया ढोंग- http://newshaat.com/bihar-local-news/tej-pratap-told-the-cms-social-reform-journey-as-a-pretense/cid6051070.htm