Movie prime
डॉक्टरों पर मंडराया कोरोना का खतरा, NMCH के 12 से अधिक डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
 

बिहार में एक बार फिर कोरोना का खतरा बढ़ता नजर आ रहा है। एनएमसीएच के 12 से अधिक डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। एनएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में सभी डॉक्टरों की कोरोना जांच हुई थी। जांच में 12 से अधिक डॉक्टरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि जिन डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें इंटर्न, शिशु विभाग, ऑर्थो सहित कई विभाग के डॉक्टर शामिल हैं। एनएमसीएच के अधीक्षक डॉ. विनोद कुमार सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि आज एनएमसीएच के गर्ल्स हॉस्टल में कोरोना जांच के लिए कई डॉक्टरों का सैंपल लिया जाएगा। 

पीएम

मालूम हो कि बीते सोमवार को पटना के बापू सभागार में आईएमए का दो दिवसीय 96वां राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था। इसमें 5 हजार से ज्यादा डॉक्टर शामिल हुए थे। कार्यक्रम के समापन के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विजय कुमार चौधरी समेत कई मंत्री भी शामिल हुए थे। 

नए साल में पुराना वादा तो पूरा करें CM नीतीश: तेजस्वी यादव- https://newshaat.com/bihar-local-news/cm-nitish-should-fulfill-the-old-promise-in-the-new-year-te/cid6154948.htm