Movie prime
CPI नेता कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी आज Congress में हुए शामिल
 

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी आज कांग्रेस में शामिल हुए। इन दोनों युवा नेता के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी में बदलाव की उम्मीद बनती नजर आ रही है। माना जा रहा है कि देश में अपना जनाधार खो रही कांग्रेस को इन दोनों नेताओं का साथ मिलने से लोगों के बीच एक नई पहचान मिलेगी। 

बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी युवा के नेता हैं और जिस तरह वह गरीब, मजदूर, किसान के लिए लड़ते हैं। ठीक वैसे ही यह दोनों नेता भी कांग्रेस के विचारधारा से मिलकर देश के लिए काम करेंगे। वहीं कन्हैया कुमार ने सभी कांग्रेस नेता का धन्यवाद दिया। भगत सिंह को याद करते हुए कहा, " हम सभी युवाओं के प्ररेणा रहे भगत सिंह को मेरा नमन!"

कन्हैया नेे कहा कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी इसलिए ज्वाइन किया क्योंकि इस देश में कुछ लोग हैं जो सिर्फ लोग नहीं है वह इस देश में काबिज हैं। ऐसे लोग इस देश का भविष्य खराब करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस देश की सबसे बड़ी और लोकतांत्रिक पार्टी के साथ काम करना चाहते हैं। 

Punjab Politics: नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से दिया इस्तीफा, पूर्व CM ने कहा- मैंने पहले ही कहा था - https://newshaat.com/politics/punjab-politics-navjot-singh-sidhu-resigns-from-his-post/cid5348176.htm