Movie prime
उपचुनाव के दौरान भाईयों में बढ़ी रंजिश, तेजप्रताप ने तारापुर से उतारा अपना उम्मीदवार
 

बिहार की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी राजद में मचे घमासान के बीच इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी 'छात्र जनशक्ति परिषद पार्टी' के समर्थन से तारापुर विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतार दिया है। कल नामांकन के आखिरी दिन असरगंज माछिडीह के रहने वाले राजद के पूर्व नेता और पहले कांग्रेस से तारापुर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके संजय कुमार यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भर दिया। 

नामांकन करने के बाद निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार यादव की ओर से यह बताया गया कि वह छात्र जनशक्ति परिषद के प्रमंडलीय पदाधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि तेज प्रताप यादव के निर्देश पर उन्होंने यहां नामांकन किया है। उन्होंने कहा कि वह निर्दलीय प्रत्याशी जरूर हैं, लेकिन छात्र जनशक्ति परिषद की शक्ति उनके साथ है। संजय कुमार यादव ने बताया कि छात्र जनशक्ति परिषद को अभी मान्यता नहीं मिली है इसलिए उन्होंने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र भरा। उनके लिए चुनाव प्रचार करने के लिए तेज प्रताप यादव तारापुर आएंगे।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से तेजप्रताप यादव राजद से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने अपनी नई पार्टी बना ली है। यही नहीं बीते दिनों तेजस्वी यादव ने उपचुनाव के मद्देनजर पार्टी के विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें तेजप्रताप यादव नहीं शामिल हुए थे। जबकि शुक्रवार को ही तेजप्रताप यादव पटना में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के द्वारा आयोजित स्वर्गीय रामविलास पासवान की पुण्यतिथि में श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे। 

अल्पसंख्यकों को रोजगार के लिए लोन देगी बिहार सरकार: नीतीश कुमार- https://newshaat.com/bihar-local-news/bihar-government-will-give-loan-for-employment-of/cid5435178.htm