Movie prime
EOU को मिली बड़ी सफलता, पटना में 8 लाख रुपये लेते हुए एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पकड़ाया
 


निगरानी की विशेष टीम को बड़ी सफलता मिली है। निगरानी की टीम ने पटना हाई कोर्ट के कार्यपालक अभियंता राजेश कुमार को 8 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं राजधानी पटना के कंकड़बाग कॉलोनी के पास से इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। 

निगरानी विभाग की विशेष टीम को इस बारे में लिखित सूचना मिली थी, जिसके आधार पर ट्रैपिंग के माध्यम से निगरानी की टीम ने कार्यपालक अभियंता को सुबह-सुबह 8 लाख रुपये कैश के साथ गिरफ्तार किया। मिल रही जानकारी के अनुसार नूतन अपार्टमेंट में घूस लेते इन्हें गिरफ्तार किया गया है। 

Pm

बता दें इन दिनों बिहार की पुलिस और प्रशासन सक्त हो गई है। कुछ ही समय पहले की बात है जब बिहार के गया जिले के छपरा मंडल कारा के जेल अधीक्षक रामाधार सिंह के गया समेत तीन ठिकानों पर पटना से आई निगरानी की टीम ने छापेमारी की थी। इस छापेमारी में रामाधार सिंह के घर से काफी मात्रा में नकद रूपया और आभूषण बरामद हुए। वहीं इस बीच अवैध बालू खनन मामले में भ्रष्ट अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी हुई। इस मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ईओयू के ही दो इंस्पेक्टरों नसीम अहमद और ललन कुमार को सस्पेंड कर दिया था।

छपरा मंडल कारा के जेल अधीक्षक के गया समेत 3 ठिकानों पर छापेमारी- https://newshaat.com/bihar-local-news/raid-on-3-locations-including-gaya-jail-superintendent-of/cid6099397.htm